टायर फटने से स्कार्पियों ट्रक से भिड़ी, तीन बारातियों की मौत शादी की खुशियाँ मातम में बदली

गुड़ामालाणी
फलौदी से रामजी का गोल को जोड़ने वाले मेगाहाइवे पर थोब-केलनकोट के बीच स्थित मनीष पेट्रोप पंप के पास अचानक टायर फटने से बेकाबू हुई स्कार्पियों जीप सड़क के साइड में खड़े ट्रक में जा घुसी। भिड़ंत इतनी जबरदस्ती हुई कि जीप के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में जीप में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना में पांच जने घायल हो गए। घायलों में तीन स्कार्पियों में सवार थे और दो ट्रक के पीछे खड़े होकर रस्सी बांधने का काम कर रहे खलासी थे। स्कोर्पियो गुड़ामालाणी से शेरगढ़ गई बारात के साथ लौट रही थी। 
सिणधरी निवासी पुखराज सोनी पचपदरा पुलिस को बताया
थोब. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त स्कार्पियो।
कि दुर्घटना शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे हुई। स्कार्पियों बारात के साथ शेरगढ़ से गुड़ामालाणी लौट रही थी। थोब टोक नाका पार करने के बाद आगे मोड़ में स्थित मनीष पेट्रोप पंप के पास आते ही स्कोर्पियो के अगले पहिए का एक टायर अचानक फट गया। इससे गाड़ी बेकाबू हो गई और पलटी खाते हुए सड़क के साइड में एक होटल पर खड़े ट्रक में जा घुसी। जीप की स्पीड तेज होने से ट्रक के पिछवाड़े हुई भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। दुर्घटना में जीप में सवार विक्रम (25) पुत्र जगदीश सोनी निवासी धोरीमन्ना, जसराज (20) पुत्र मांगीलाल निवासी अरणियाली, जगदीश (20) सांवलराम सोनी निवासी खिरोड़ी सांचोर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा जीप में ही सवार घेवरचंद पुत्र प्रतापराम सोनी, विनोद पुत्र ईश्वरलाल सोनी नेमाराम पुत्र बंशीलाल सोनी घायल हो गए। साथ ही ट्रक के पिछे खड़े होकर माल भराव के दौरान रस्सी बांधते खलासी विजयसिंह ओमसिंह गंभीर घायल हो गए। 


घायलों को राजकीय नाहटा अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर घायल ट्रक खलासी विजयसिंह ओमसिंह को जोधपुर रेफर किया गया। सूचना मिलने पर पचपदरा मंडली थाने से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। बालोतरा एएसपी जसाराम बोस, बालोतरा डीएसपी राजेंद्रप्रसाद सीआई सुखाराम भी मौके पर पहुंचे। 

खुशियों की बजाए गम 

गुड़ामालानी.सोनीपरिवार की एक बारात गाजेबाजे के साथ शेरगढ़ गई। बारात की विदाई के बाद शनिवार को हुए सड़क हादसे में दोनों ही परिवारों की खुशियां गम में बदल गईं। बारात के वापस लौटते समय थोब (पचपदरा) के पास सड़क दुर्घटना में तीन जनों की मौत हो गई। 

घटना के बाद जब अन्य वाहनों से बारात कस्बे में पहुंची तो सभी के चेहरे पर मायूसी थी। इस घटना में दुल्हे का चचेरा भाई अरणियाली निवासी जसराज पुत्र मांगीलाल, दूल्हे के काकाई बहनोई धोरीमन्ना निवासी विकास पुत्र जगदीश सोनी एवं रिश्तेदार खिरोड़ी (जालोर) निवासी जगदीश पुत्र सांवलाराम की मौत हो गई। 

Post a Comment

और नया पुराने