महिला दो मासूमों को लेकर ट्रेन के सामने दौड़ी, पति ने बचाया शराब पीकर जो मारता-पीटता था, सुसाइड करने जा रही पत्नी को उसी ने बचाया


बच्चों के साथ रोती सुसाइड का प्रयास करने वाली महिला।
नीमकाथाना, सीकर। राजस्थान के नीमकाथाना के एक रेलवे फाटक के पास गुरुवार शाम को एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के सामने दौड़ी। गनीमत रही कि दूर खड़े पति ने उन्हें देख लिया और तीनों को बचा लिया। जानकारी के अनुसार पचलंगी गांव का एक परिवार अहमदाबाद जाने के लिए बस से नीमकाथाना रेलवे फाटक पर उतरा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर महिला का अपने पति से झगड़ा हो गया। गुस्से में महिला दो मासूम बच्चों को लेकर फुलेरा की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने दौड़ पडी। मालगाड़ी को नजदीक आते देख महिला के पति ने तीनों को पटरी से दूर खींच लिया। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पति जिसने महिला को बचाया (टोपी पहने हुए)।
 करीब आधे घंटे तक महिला फाटक के पास अपने दोनों मासूमों के साथ बैठी रही। इस दौरान महिला रोती हुई लोगों से मदद की गुहार लगाती रही। उसने बताया कि पति शराब के नशे में उसे पीटता है। परेशान हूं, मरने भी नहीं देता। महिला के मुताबिक वह अपने पति के साथ अहमदाबाद में ही रहती है। पति मजदूरी करता है।
घटना के समय भी पति शराब के नशे में बताया जा रहा है। बाद में लोगों ने महिला को आर्थिक मदद के साथ दोनों में समझाइश करवाकर वापस घर भेज दिया। इस दौरान जीआरपी के लोग भी मौके पर पहुंचे।

Post a Comment

और नया पुराने