झुंझुनूं।शीशराम ओला की विरासत के लिए पोता और बहू आमने-सामने

झुंझुनूं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के फार्मूले के तहत मंगलवार को झुंझुनूं लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस नेताओं ने नामांकन दाखिल किए। इसके तहत चार लोगों ने आवेदन दाखिल किए। इनमें से नामाकंन खारिज हो गया। बाकी बचे तीन उम्मीदवारों में से दो ओला परिवार से हैं। 

इनमें पूर्व सांसद शीशराम ओला की पुत्रवधू डॉ. राजबाला ओला व पोते अमित ओला शामिल हैं। लेकिन दोनों का अलग-अलग समय पर आना चर्चा का विषय बन गया। अमित के साथ उसकी पत्नी आकांक्षा ओला आई। सबसे पहले दोपहर 2.10 बजे अमित ओला ने नामांकन दाखिल किया। दोपहर सवा दो बजे सूरजगढ़ से विधायक रहे श्रवणकुमार, 2.35 बजे एमडी चौपदार ने नामांकन दाखिल किया।

डा. राजबाला ओला ने 3.25 बजे नामांकन दाखिल किया। जांच के दौरान एमडी चौपदार का आवेदन रद्द हो गया। प्रदेश महासचिव सुशील शर्मा ने बताया कि नामांकन फार्म पूर्ण भरा नहीं होने की वजह से रद्द कर दिया गया। इनके फार्म के साथ प्रस्तावक पूरे नहीं थे। अब राजबाला, श्रवण कुमार व अमित ओला मैदान में हैं।

दादा के सपने पूरे करने आया हूं-अमित
आवेदन के बाद अमित ओला ने कहा कि वे अपने दादा शीशराम ओला के अधूरे सपनों को पूरा करने आए हैं। युवाओं के साथ बड़े बुजुर्ग भी उसके साथ हैं। परिवार में कोई विवाद नहीं है।

कांग्रेस को मजबूत करूं गा-श्रवण
श्रवण कुमार ने कहा कि कांग्रेस चंद लोगों में सिमट गई है। अब मैं उसे मजबूती दूंगा। कांग्रेस को जन-जन की पार्टी बनाने व उसे मजबूत करने के लिए मैदान में उतरा हूं।

Post a Comment

और नया पुराने