UP News: बरेली में हाई प्रोफ़ाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार

Bareilly Sex Racket: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि गांधीपुरम कॉलोनी निवासी एक युवक ने प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना दी कि उसका किराएदार उसके घर में अपनी पत्नी की मदद से सेक्स रैकेट चला रहा है

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जनपद के प्रेमनगर थाना पुलिस (Police) ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों के कब्जे से आपत्तिजनक सामान और हजारों की नगदी व मोबाइल बरामद हुए हैं. पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. गिरोह का सरगना किराए का मकान लेकर पत्नी की मदद से ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाता था. पुलिस इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि गांधीपुरम कॉलोनी निवासी एक युवक ने प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना दी कि उसका किराएदार उसके घर में अपनी पत्नी की मदद से सेक्स रैकेट चला रहा है, जिससे उसकी और उसके परिवार की बदनामी हो रही है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद महिला पुलिस टीम के साथ उक्त मकान में दबिश दी तो पुलिस ने मौके से तीन महिला और पांच पुरुष को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान, हजारों की नकदी और मोबाइल बरामद किए हैं.

ऑनलाइन चलाते थे रैकेट

पकड़े गए लोगों के मोबाइल फोन में कई लड़कियों के फोटो मिले हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह अपने जानकार लोगों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों के फोटो भेजते थे और तय कीमत पर लड़के गांधीपुरम स्थित मकान पर पहुंच जाते थे. गिरोह का सरगना सेक्स वर्करों से अपना कमीशन ले लिया करता था और फिर उन्हें ग्राहकों के साथ भेज दिया करते थे.

Post a Comment

और नया पुराने