मसाज के नाम पर दिल्ली में सेक्स रैकेट, वीडियो में स्वाति ने किए चौंकाने वाले खुलासे न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली


sex racket

   
देश की राजधानी दिल्ली में जिस्मफरोशी का गंदा धंधा जमकर चल रहा है। यहां मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिस समय दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस के साथ छापेमारी की, उस दौरान लड़के और लड़कियां ऐसे हाल में थे, देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। यह छापेमारी दिल्ली के नवादा इलाके में हुई। राजधानी के नवादा इलाके के दो स्पा सेंटरों में देर रात लाइव छापेमारी की और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया।

स्वाति मालीवाल ने एक बाद एक कई ट्वीट कर मसाज पार्लरों में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के साथ ही कुल नौ लड़कियों को छुड़ाया। उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर के हर कमरे में नग्न पुरुष युवतियों के साथ मिले। उन्होंने पुलिस और एमसीडी पर भी सवालिया निशान खड़ा किया। स्वाति मालीवाल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म का धंधा चला रखा है। हम नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। हर कमरे में लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में आदमी मिले। भारी मात्रा में कंडोम बरामद हुए। मैनेजर और लड़कियों ने कबूला की स्पा में सेक्स रैकट चल रहा है। उन्होंने तुरंत FIR की मांग भी की।

मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म का धंधा चला रखा है !

हम नवादा के जैज़्मिन स्पा & जन्नत स्पा पहुँचे तो हैरान रह गए! हर कमरे में लड़की के साथ नंगे आदमी मिले। भारी मात्रा में कंडोम बरामद हुए।

मैनेजर और लड़कियों ने क़बूला की स्पा में सेक्स रैकट चल रहा है। तुरन्त FIR हो !


Post a Comment

और नया पुराने