शराब से भरा ट्रोला पकड़ा, दो गिरफ्तार

बायतु क्षेत्र के भुरटिया गांव स्थित मातासर  में शनिवार को नागाणा पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रोला पकड़ा। इसका परिवहन कर रहे दो आरोपितों को भी पुलिस ने  गिरफ्तार किया। नागाणा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि प्रशिक्षु उपनिरीक्षक ओमप्रकाश चौधरी व एएसआई गोमाराम चौधरी ने मय जाब्ता दबिश देकर मातासर सरहद के धोरों से एक ट्रोले को पकड़ उसमें भरी 60 कर्टन अवैध शराब बरामद की।
 उन्होंने बताया कि इसका बाजार मूल्य करीब 2 लाख रुपए  आंका गया। पुलिस ने शराब परिवहन कर रहे दोनों आरोपितों नरपतसिंह उर्फ विक्रमसिंह पुत्र पाबूसिंह राजपूत व विरमाराम पुत्र ठाकराराम निवासी भुरटिया को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है।
शेरगढ़ से लाए
पुलिस की ओर से प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि वे शेरगढ़ की ओर से यह शराब भरकर लाए थे। इसकी सप्लाई बाड़मेर शहर में होनी थी। जीरो प्वॉइंट पर नाकाबंदी की आशंका से उन्होंने भुरटिया-मातासर होते हुए रात को बाड़मेर पहुंचने का फैसला किया। पुलिस ने गाड़ी के कागजातों की जानकारी चाही तो वे जवाब नहीं दे पाए। इस दौरान गाड़ी के इंजन व चेसिस नम्बर भी घिसे हुए मिले। एेेसे में पुलिस ने गाड़ी भी चोरी की होने की आशंका जताई है।
दोनों आरोपित है वारंटी
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपित विभिन्न मामलों में फरार वारंटी हैं। पुलिस ने बताया कि नरपत सिंह उर्फ विक्रमसिंह पुलिस थाना कोतवाली में जसवंतसिंह अपहरण तथा विरमाराम पुलिस थाना शिव में घर में घुसकर मारपीट तथा आगजनी के मामले में पहले से ही वांछित है। इनकी पुलिस को पहले से ही तलाश थी। 

Post a Comment

और नया पुराने