तस्करों से मुक्त कराया गोवंश

नगर। पुलिस ने मंगलवार रात गांव रानौता के जंगल से एक पिकअप गाड़ी में हरियाणा वध को ले जा रहे गोवंश को मुक्त कराते दो गोतस्करों को धरदबोचा जबकि उनके दो साथी पुलिस पर फायर करते फसलों का फायदा उठाकर निकले। पुलिस ने पकड़े आरोपितों के कब्जे से एक देशी कट्टा व एक जिन्दा व दो खाली कारतूस बरामद किए हैं। गाड़ी की तलाशी में दस गोवंश मिले और एक जरीकेन में बीस लीटर देशी शराब बरामद की।

थाना प्रभारी जगदीश सिंह जादौन ने बताया कि मंगलवार रात करीब सवा बारह बजे सूचना मिली कि तस्कर गोवंश को लेकर ग्रामीण रास्ते से हरियाणा ले जा रहे हैं। इस पर मय जाप्ता नगर-अलवर मार्ग स्थित गांव रानौता से रामनगर मार्ग पर नाकाबंदी कराई। रात करीब ढाई बजे पुलिस को रामनगर की ओर से एक संदिग्ध वाहन आता दिखा। कुछ देर बाद ही एक बिना नम्बरी पिकअप गाड़ी दिखी, उसे रोकने का इशारा किया तो उसके चालक ने सामने पुलिस को देख वापस वाहन को घुमाया।

इस दौरान वाहन गड्ढे में फंसने से रूक गया। पिकअप के रूकते ही दो व्यक्ति बाहर आए और पुलिस पर फायर शुरू कर दिया और खेतों में भागने लगे। फायर होता देख पुलिस ने भी जवाब चार राउण्ड हवा में फायर किए। पुलिस ने गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। जंगल में भागे आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन वह खेत खड़ी फसलों का फायदा उठाकर पुलिस पर फायर करते भाग निकले। 

Post a Comment

और नया पुराने