बाड़मेर। हादसों में युवक समेत दो की मौत


बाड़मेर। अलग-अलग तीन हादसों में शनिवार को एक युवक समेत दो जनों की मृत्यु हो गई। टांके में गिरी एक महिला को डूबने से बचा लिया गया।

शहर के लक्ष्मीपुरा में कब्रिस्तान के पास मकान की छत से गिरने पर युवक की मौत हो गई। ललित (25) पुत्र मदनलाल निवासी लक्ष्मीपुरा शनिवार दोपहर तीन बजे मकान की छत से गिर गया। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। ललित को अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

इनोवा पलटने से चालक की मौत
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पंद्रह पर शनिवार सुबह करीब चार बजे इनोवा कार पलटने से चालक की मौत हो गई। सनावड़ा निवासी सोहनलाल (30) पुत्र थानाराम इनोवा कार से बाड़मेर की तरफ आ रहा था। खेतसिंह की प्याऊ के पास गोलाई में कार पलट गई। जिससे सोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

डूबने से महिला को बचाया
उण्डखा निवासी एक विवाहिता शनिवार दोपहर घर के पास बने टांके में गिर गई। परिजनों व पड़ौसियों ने उसे बचा लिया। राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर में पुलिस को दिए बयान में छगनी (18 ) पत्नी सुरेश निवासी उण्डखा ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब तीन बजे वह टांके पर पानी भरने गई। उसका पैर फिसल गया, जिससे वह टांके में गिर गई। परिजनों ने हादसा होते समय देख दिया और समय रहते उसे बचा लिया। हादसे के बाद उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्तीकरवाया गया।

Post a Comment

और नया पुराने