बाडमेर जिले की भाजपा संगठन इकाईयां भंग

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने बाडमेर जिला संगठन इकाईयों को तुरन्त प्रभाव से मंगलवार को भंग कर दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी के आदेशानुसार लोकसभा चुनाव 2014 एवं उसके पश्चात सभी परिस्थितियों के प्राप्त तथ्यों, स्पष्टीकरणों के बाद बाडमेर जिला संगठन इकाई को भंग करने के आदेश जारी किए हैं।

बाडमेर जिले की सभी संगठनात्मक इकाईयों एवं मोर्चे प्रकोष्ठों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। परनामी ने बताया कि बाडमेर जिले के भाजपा संगठन, कार्यकर्ता एवं जन प्रतिनिधियों से व्यापक विचार-विमर्श कर नई संगठनात्मक इकाईयों का गठन किया जाएगा।

इधर, निलम्बित विधायक मानवेन्द्र सिंह कार्रवाई के सवाल पर परनामी ने कहा कि अभी उनका कोई जवाब नहीं आया है। जवाब आने के बाद मामले को अनुशासन समिति को सौंपा जाएगा। अनुशासन समिति की रिपोर्ट के आधार पर पार्टी आगे की कार्रवाई करेगी।

मानवेन्द्र पर हो सकती है मेहरबानी!

इस बीच खबर यह भी है कि बाड़मेर से बागी चुनाव लड़े जसवंत सिंह के पुत्र मानवेंद्र सिंह के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई टल सकती है। यह चर्चा जारों पर है कि वसुंधरा राजे के मंत्रिमंडल में मानवेन्द्र को फिर जगह मिल सकती है। सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल एक वरिष्ठ प्रचारक ने हाल ही जसवंत सिंह से मुलाकात कर उन्हें दिल्ली में केन्द्र सरकार व संगठन को सहयोग करने तथा राजे सरकार में उनके पुत्र मानवेंद्र को शामिल कराने की बात कही, लेकिन जसवंत ने उन्हें इनकार कर दिया।

Post a Comment

और नया पुराने