बाड़मेर। दोस्तों ने किया पत्नी का रेप, पति ने बनाई अश्लील क्लिप



बाड़मेर। शादी के वक्त उसने नहीं सोचा था कि पति ही उसकी जिंदगी को नर्क बना देगा। इस दरिंदे पति ने पत्नी के साथ ऎसी हरकत की जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। दरिंदे का जब अपनी पत्नी से मन भर गया तो उसने पत्नी को दोस्तों के सामने परोस दिया। आरोपी के तीन दोस्तों ने युवती के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। आरोपी जब युवती के साथ दरिंदगी कर रहे थे तो युवती का पति उसकी क्लिप तैयार कर रहा था।

घटना बाड़मेर जिले की है। वहां एक महिला ने अपने ही पति सहित चार अन्य के खिलाफ अपने साथ बलात्कार करने एवं उसका अश्लील विडियो बनाने का मामला पुलिस में दर्ज कराया हैं।

पुलिस के अनुसार इस विवाहिता ने जो मामला दर्ज कराया है उसमें बताया है कि पांच अप्रैल को वह अपने घर पर अकेली बैठी थी। इस दौरान उसका पति अपने तीन मित्रों किशनाराम जाट, ओमप्रकाश जाट और तेजाराम जाट के साथ घर आया।

उसके पति ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और उसके बाद उसके पति की मौजूदगी में सभी ने उसे जबरन बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इस दौरान उसके पति ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। पीडिता ने यह भी आरोप लगाया कि उसके विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई।

Post a Comment

और नया पुराने