सांचौर। हिस्ट्रीशीटर पांडिया चढ़ा हत्थे, दो दिन के रिमाण्ड पर

फतेहपुर/जालोर। छह माह पूर्व जालोर जिले की सांचौर जेल में सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर फरार हुए हिस्ट्रीशीटर अनिल उर्फ पांडिया को शनिवार को एटीएस टीम ने फतेहपुर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। पांडिया को एटीएस टीम ने शुक्रवार को जम्मू से गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि 21 अक्टूबर 2013 को छह-सात व्यक्तियों ने उप कारागार सांचौर पर हमला कर जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर अनिल पांडिया, राजकुमार व गोपाराम दर्जी को भगा दिया था। रोकने का प्रयास करने पर हमलावरों ने देशी कट्टे से फायर कर संतरी सुरेन्द्रसिंह को घायल कर दिया था।

वारदात के बाद पुलिस टीम के साथ-साथ एसओजी की ओर से फरार बंदियों की तलाश के प्रयास किए जा रहे थे। हालांकि, पांडिया गिरोह के शातिर अपराधी रामकुमार को सीकर जिला पुलिस ने 21 दिसम्बर 2013 को लोसल इलाके के सिंगरावट स्थित बिजारणियों की ढाणी के पास स्थित एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके पास से 12 बोर के 31 जिंदा कारतूस व एक बिना नम्बर की कार भी बरामद की थी।

पूछताछ में जुटी पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचंद शर्मा ने फतेहपुर पहुंचकर पांडिया से पूछताछ की। एटीएस के सीआई मदन सिंह ने बताया कि पांडिया के बारे में सूचना थी कि वह हरियाणा, गुजरात, जम्मू समय समय पर फरारी काटने जाता है। गुरूवार को उसके जम्मू जाने की जानकारी मिली। इस पर एटीएम टीम जम्मू पहुंच गई। पांडिया व उसका साथी संजय स्कार्पियो गाडी से जम्मू पहुंचे थे। एटीएस टीम ने दोनों को जम्मू के छावनीरामा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पांडिया फतेहपुर कोतवाली व उसका साथी संजय सदर थाने का वांछित है।

 जम्मू में पकड़ा गया

 पांडिया जम्मू में पकड़ा गया है। फिलहाल वह फतेहपुर पुलिस के कब्जे में है। फरार हुए अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।-जीवन खां, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, भीनमाल

Post a Comment

और नया पुराने