बाड़मेर। टेम्पो पलटा,दस घायल

 
बाड़मेर। शहर में नेशनल हाइवे 112 पर रविवार को कलजी के पालिये के निकट मजदूरों से भरे एक टेम्पो के पलटने से उसमे सवार दस जने घायल हो गए। टेम्पो बाड़मेर से उत्तरलाईजा रहा था। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस पहुंची और घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

 पुलिस के अनुसार रविवार को मजदूरों से भरा एक टेम्पो बाड़मेर से उत्तरलाई जा रहा था। इस दौरान कलजी के पालिये के निकट टेम्पो पलट गया। टेम्पो पलटने से हनुमान पुत्र देवा, मूला पुत्र देवा निवासी मेहलू, कादर पुत्र अब्दुला, राणा पुत्र वगता, गेना पुत्र राणा, करीम ममाद, नीम्बा पुत्र चेना निवासी बलाऊ, नारायणा पुत्र पूनमा, इंद्रा पुत्र चूना जसाई और पूरा पुत्र रूपा निवासी नांद घायल हो गए। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस के लीलाराम सेजू और कंवराराम मौके पर पहुंचे और घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचे।

घर के आगे खड़ी स्कॉर्पियो जलाई

शहर के बलदेव नगर में एक घर के आगे खड़ी स्कार्पियो को अज्ञात आरोपितों को ने जला दिया। पुलिस के अनुसार सवाईलाल पुत्र पुरखाराम ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया कि अज्ञात आरोपित ने उसकी स्कार्पियों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

मारपीट: गुलाबसिंह पुत्र उत्तमसिंह निवासी खेतेश्वर नगर ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया कि चुतरसिंह पुत्र पाबूदान निवासी लक्ष्मीनगर समेत पांच अन्य उसकी दुकान में घुसे और शराब के लिए रूपए मांगे। नहीं देने पर मारपीट की और चार हजार रूपए चुरा कर ले गए। -

Post a Comment

और नया पुराने