"बेटे का कॅरिअर भी खराब कर रहे हैं जसवंत"

जोधपुर। इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और भाजपा नेता जनार्दनसिंह गहलोत ने दावा किया कि बाड़मेर में कोई त्रिकोणीय मुकाबला नहीं है। वहां बड़ा वर्ग भाजपा के साथ है। पार्टी के दिग्गज नेता रहे जसवंत सिंह के बागी होकर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि उन्होंने अपने साथ-साथ बेटे मानवेन्द्र का राजनीतिक कॅरिअर भी खराब कर दिया।

मानवेंद्र के आगे बढ़ने के अवसर थे, लेकिन बाप की हठधर्मी के आगे बेटा क्या कर सकता है। बाड़मेर में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर लौटे जनार्दन ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रावणा राजपूत समाज के सवा लाख वोटर बीजेपी के साथ है। इसी वजह से हरीश चौधरी हाशिए पर आ गए हैं।

जहां भी जाते हैं आंसू पोंछते हैं जसवंत

गहलोत ने कहा कि वे जिस सभा में जाते हैं, रूमाल हाथ में रखते हैं और आंसू पोंछते रहते हैं। उन्होंने खुद बुढ़ापे में अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है। उनके बेटे मानवेंद्र को पार्टी ने एमएलए का टिकट दिया। हो सकता था कि वसुंधरा उनके बेटे को मंत्री बना देती। पार्टी में सम्मान की दृष्टि से उन्हें क्या नहीं मिला वे विदेश मंत्री से लेकर, रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री रहे। लेकिन टिकट नहीं मिलने से निष्ठा नहीं बदल जाती।


इस बार आएगी 300 से अधिक सीटें 

जनार्दन सिंह ने कहा कि वे करौली-सवाई माधोपुर से लेकर बाड़मेर, नागौर, जालौर आदि जिलों में चुनाव प्रचार के साथ-साथ देश के कोने-कोने में गए हैं। इस बार लोगों में एक बात है कि कहीं बीजेपी की सीटें 272 से कम ना रह जाए। इसलिए लोग कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बहुमत का आंकड़ा इस बार 300 से पार होगा।

Post a Comment

और नया पुराने