धोरीमन्ना। कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

 
धोरीमन्ना। धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बाछड़ाऊ गांव में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक सवार प्रकाश राम पुत्र मेहराराम उम्र 24 वर्ष मेघवाल निवासी मेघवालों का तला सनावड़ा अपने घर की ओर आ रहा था, इस दौरान सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

 
हादसे में बाइक सवार प्रकाश राम को गंभीर चोटें आने से घायलावस्था में बाड़मेर के राजकीय अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रकाश राम की 8 मई को शादी होने वाली थी।

बोलेरो ने टैंपो को टक्कर मारी

रेलवे कुआं नंबर 3 के पास मंगलवार शाम को एक बोलेरो गाड़ी ने टैंपो को टक्कर मार दी। जिससे टैंपो में सवार चार लोग घायल हो गए। टैंपो चालक गणेश पुत्र नारायणदास ने बताया कि टैंपो को बोलेरो ने टक्कर मारी, जिससे टैंपो में सवार संध्या, भारती व ममता को चोटें आई। घटना के बाद घायलों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया।

पिकअप पलटने से दो घायल

कुर्जा फांटे के पास बलाऊ रोड पर पिकअप पलटने से तेजाराम पुत्र हरखाराम जाट निवासी कोसरिया और मोहन पुत्र मुकनाराम जाट निवासी धारासर घायल हो गए। सूचना मिलने पर एंबुलेंस 108 के ईएमटी लीलाराम सेजू व पायलट कंवराराम दोनों घायलों को उपचार के लिए बाड़मेर के राजकीय अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने घायलों का उपचार शुरू किया।

Post a Comment

और नया पुराने