प्रेमी और बहन संग मिलकर पति का गला रेता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के वसंतकुंज स्थित रंगपुरी पहाड़ी क्षेत्र में एक महिला ने प्रेमी और बहन के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। बड़ी बेहरमी से पहले पति का गला रेता और फिर लाश को बोरे में भरकर करीब पांच किलोमीटर दूर एक पारक के गटर में डाल दिया।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद पत्नी ने पुलिस में पति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसी दौरान अगले ही दिन गटर से एक लाश बरामद हुई। पुलिस ने कॉल डिटेल व अन्य सबूतों के आधार पर छानबीन की तो शव उस महिला के पति का निकला। शक के आधार पर पत्नी से पूछताछ की गई। पूछताछ में पत्नी टूट गई और उसकी जुबां से सच निकल आया।

40 साल के मृतक का नाम करतार था तथा वह किराने का व्यावसाय करता था। पुलिस ने उसकी पत्नी किरण और बहन सलीना को अरेस्ट कर लिया। महिला का कथित प्रेमी रामबाबू फिलहाल फरार है। पुलिस छानबीन में सामने आया कि करतार ने केरल की रहने वाली किरण से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से किरण की बहन भी दिल्ली आ गई तथा साथ ही रहने लगी। वह डीयू में पढ़ाई कर रही है।

वारदात के पीछे किरण के शादी के बाद भी कोई संतान न होना बताया जा रहा है। इसी दौरान किरण के रामबाबू से अवैध संबंध बन गए। करतार को इस बात की भनक लग गई, करतार भी अपनी साली पर बुरी नजर डालने लगा। वह अपनी साली को गाहे बगाहे परेशान करता था। गत 14 फरवरी को उसने अपनी साली के साथ रेप की कोशिश की थी। तब दोनोे बहनों ने मिलकर करतार का गला रेत दिया। बाद में प्रेमी रामबाबू की मदद से एक ऑटो में लाश को डालकर एक पार्ट के गटर में फिंकवा दिया।

Post a Comment

और नया पुराने