जयपुर। गार्ड ने तीन को गोली मारी

जयपुर। अजमेर रोड पर टोल नाके के पास कार बाड़े के चौकीदजार ने मंगलवार रात एक ट्रेलर ड्राइवर और उसके दो साथियों को गोली मार दी। तीनों के पांव में गोली लगी है। उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर पता पूछने गया था, लेकिन वहां कहासुनी हो गई और तैश में आए चौकीदार ने दनादन फायर कर दिए। 

बगरू थाना पुलिस ने चौकीदार रामेश्वर (35) को गिरफ्तार कर उसकी राइफल जब्त कर ली है। भरतपुर के सिनसिनी गांव निवासी रामेश्नर सेना की नौकरी छोड़ने के बाद टाटा कम्पनी के बाड़े पर चौकीदारी करने लगा था। उसके गोली चलाने से घायल पृथ्वी सिंह (22), बिशन सिंह (27) और उसका चचेरा भाई रवि उर्फ रवीन्द्र (16) कोटपूतली के सुजात नगर निवासी हैं। तीनों तमिलनाड़ू से ट्रेलर लेकर जयपुर आए थे। ट्रेलर में ट्रैक्टर लदे थे, जिन्हें कम्पनी के अजमेर रोड स्थित बाड़े पर उतारना था। 

बाड़े के बारे में ड्राइवर बिशन को पता नहीं था। वह ट्रेलर खड़ा कर सड़के के दूसरी ओर टाटा कम्पनी के बाड़े पर पता पूछने चला गया। वहां गेट पर ही रामेश्वर से उसकी कहासुनी हुई और बात मारपीट तक पहुँच गई। इस पर बिशन ने बचाव के लिए पृथ्वी को बुलाया। पृथ्वी और रवि वहां पहुंचे तो रामेश्वर ने राइफल से फायरिंग कर दी।

Post a Comment

और नया पुराने