सिरोही। दो ट्रकों से 85 लाख की शराब बरामद

सिरोही। जिला पुलिस ने गुरूवार को दो अलग-अलग स्थानों से शराब से भरे ट्रक पकड़े हैं। हालांकि, एक कार्रवाई में चालक फरार हो गया, जबकि दूसरीकार्रवाई में चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार ने बताया कि पंजाब-हरियाणा निर्मित बरामद शराब गुजरात पहुंचाई जा रही थी। दोनों ट्रकों से बरामद शराब की अनुमानित कीमत 85 लाख रूपए आंकी गई है।


बिल्टी मुर्गी दाने की, अन्दर शराब

सरूपंगज. पुलिस थाने के सामने फोरलेन पर नाकाबंदी कर शराब से भरा एक ट्रक पकड़कर चालक को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी रामसिंह पूनिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर ट्रक को रूकवाया। ट्रक के ऊपर मुर्गीदाने के के बेग भरे थे। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें शराब के कार्टन भरे पाए गए। 


ट्रक में पंजाब-हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 875 तथा बीयर के 445 कार्टन भरे मिले, जिसकी अनुमानित कीमत 40 लाख रूपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब को जब्त कर चालक डूंगला थानान्तर्गत पिराना (चित्तौड़गढ़) निवासी शांतिलाल (26) पुत्र बगदीराम मेघवाल तथा खलासी मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के मोरवन (चित्तौड़गढ़) निवासी विष्णु पुत्र जयचंद मेघवाल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

इस ट्रक में बिल्टी मुर्गीदाना भरा होने की बनाई हुई थी। सरूपगंज पुलिस ने जब इस ट्रक को पकड़ा और चालक से सघन पूछताछ की तो साथ में एक ट्रक और होने व एक कार से इसकी एस्कोर्टिग करने की भी जानकारी मिली। इस पर आबूरोड सदर पुलिस ने दूसरे ट्रक को पकड़ा।

Post a Comment

और नया पुराने