बेटी को दूध पिलाने की बात पर महिला ने लगा ली फांसी

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक मां ही कुमाता बन गई और फूल सी बच्ची को जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद खुद फांसी पर झूल गई। इतना सब कुछ हुआ केवल बच्ची को दूध पिलाने की बात को लेकर। घटना इंदौर के प्रजापतनगर में हुई। दरअसल महिला सात माह की बेटी को दूध नहीं पिलाना चाहती थी। पति को यह बात नागवार लगी तो दोनों में विवाद हो गया। इस पर पत्नी ने गुस्से में बच्ची को गोद से उठाकर जमीन पर फेंक दिया और खुद को फांसी लगा ली। इस दौरान पति अपने ससुराल में शिकायत करने को गया था।

चंदननगर पुलिस ने बताया कि प्रजापतनगर में रहने वाली सोनू पति जुगराज उर्फ युवराज पाल ने गुरूवार को फांसी लगा ली। इस संबंध में युवराज ने बताया कि डेढ़ महीने से सोनू में चिड़चिड़ापन था। वह बेटी प्रीति (7 माह) को दूध नहीं पिलाती थी। सुबह भी उसने दूध नहीं पिलाया। यह देख मैंने उसे डांटा तो सोनू ने बच्ची को जमीन पर फेंक दिया।

यह देख मैंने उसके पिता देशराज से शिकायत करने की बात कही। प्रजापत नगर जाकर उसके मायके में यह बात बताई। लौटकर आया तो कमरे का दरवाजा बंद था। खटखटाने पर भी सोनू ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजे को लात मारकर तोड़ा। अंदर देखा तो सोनू फंदे पर लटकी हुई थी। युवराज ने बताया, छह साल से वे बच्चे के लिए मन्नतें कर रहे थे। इसके बावजूद सोनू बेटी को पीटती थी।

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने