सलमान ने फिर नकारे आरोप

जोधपुर।करीब 15 वर्ष से हरिण शिकार प्रकरण के आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान की अर्जी खारिज करते हुए जोधपुर की अदालत ने बुधवार को आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज मामले में उनके बयान दर्ज किए। सलमान खान ने बयानों से पहले हरिण शिकार प्रकरण और अवैध हथियार प्रकरण की सुनवाई एक साथ करने का प्रार्थना-पत्र पेश किया था।

जिसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर जिला) चन्द्रकला जैन ने नामंजूर कर दिया। इसके बाद सलमान खान के बयान हुए तो उन्होंने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि, वे निर्दोष हैं। उन्हें फंसाने के लिए वन विभाग ने झूठे व मिथ्या साक्ष्य तैयार किए। अदालत ने बयानों के बाद सलमान को अपने पक्ष में कोई और गवाह पेश करने का अवसर देते हुए दस मार्च तक के लिए सुनवाई मुल्तवी कर दी। इस दौरान कोर्ट वकीलों से खचाखच भरा रहा तो बाहर मीडिया, पुलिस और प्रशंसकों का जमावड़ा था।


"पहली बार नहीं आए हैं कोर्ट"


कोर्ट परिसर में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से अधिवक्ताओं की तकरार हो गई। शेरा ने अधिवक्ताओं को सलमान से दूर करते हुए धक्के दिए तो वकील उखड़ गए। वकीलों ने कोर्ट में उनको अधिवक्ता के साथ मर्यादित आचरण की नसीहत दी तो शेरा ने कहा कि वह पहली बार कोर्ट नहीं आए हैं।


अदालत में हैरान-परेशान दिखे सलमान


कोर्ट के आदेश पर ठीक 10.35 बजे अदालत पहुंचे सलमान ने कोर्ट में आते ही अभिवादन किया और बीच में खड़े हो गए। सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा, बॉडीगॉर्ड शेरा और अन्य बाउंसर भी थे। यहां वकीलों की कानूनी बातें सुनकर वे हैरान-परेशान होते रहे। करीब एक घण्टे तक सलमान अदालत में खड़े रहे। कुछ लोगों ने मोबाइल से सलमान की फोटो लेने की कोशिश की। भोजनावकाश के बाद सलमान फिर कोर्ट में हाजिर हुए। प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के बाद अदालत ने कुछ देर बाद फैसला सुनाने का कहा तो सलमान कोर्ट में कुर्सी पर बैठ गए। 
महिला अधिवक्ताओं में क्रेज
सलमान खान को देखने और उनसे मिलने का क्रेज महिला अधिवक्ताओं में सबसे अधिक दिखा। दो महिला अधिवक्ता तो अपने बज्जों को भी सलमान से मिलाने के लिए ले आईं। 

Post a Comment

और नया पुराने