रात पुत्र साक्षात देखा और सुबह लाश पोटली!

उदयपुर - सीताराम ने अपने बेटे राम को रात को बस में साक्षात देखा और जब सुबह सामने आया तो उसकी लाश बंधी पोटली में। नजारा देखकर मां-बाप की रूह कांप उठी और हर किसी का दिल रो उठा। सर्द सुबह में हुए वीभत्स हादसा देबारी पुलिया पर हुआ। यहां बस पहिये तले कुचलने से पुत्र राम की मौत हो गई। वह यहां पर लघुशंका करने उतरा था और उसी बस से वह कुचला गया। बस के खेरवाड़ा पहुंचने तक मां-बाप को इसकी भनक नहीं पड़ी। पुलिस ने उन्हें जब सूचना दी तो यकायक उन्हें विश्वास हीं नहीं हुआ लेकिन बस की पिछली सीट पर पुत्र को गायब देखकर उनकी बस में ही अश्रुधारा फूट गई। 

पिचक गया पूरा शव 

देबारी चौकी प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि मुरैना (मध्यप्रदेश) निवासी रामनरेश (30) पुत्र सीताराम गोस्वामी अपने मां-बाप के साथ निजी बस से अहमदाबाद जा रहा था। बस में पुत्र अलग सीट पर बैठा था। तड़के बस के देबारी पुलिया पर रूकने पर रामनरेश सहित कुछ यात्री यहां लघुशंका करने उतरे। 

रामनरेश के आने से पहले ही बस रवाना हो गई। वह बस के पीछे दौड़ा तभी नीचे गिरते हुए उसी बस से कुचला गया। इस हादसे के बारे में बस में मां-बाप व यात्री नींद में आने से किसी को भनक भी नहीं लगी। इस बीच, हादसे के बाद इस मार्ग से गुजर कई वाहन मृतक के शरीर पर होकर निकल गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें पिचका हुआ शव मिला। पास ही मिले मोबाइल पर एसआई ने उसके बस में सवार मां-बाप को फोन किया तो उन्हें हादसे का पता चला। परिजनों के उदयपुर पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव उनके सुपुर्द किया।

Post a Comment

और नया पुराने