दौसा/जयपुर।पश्चिम बंगाल से जुड़े हैं जयपुर में वेश्यावृत्ति के तार

दौसा/जयपुर। महिला थाना पुलिस ने गुरूवार को वेश्यावृति के आरोप में चार जनों को कलक्ट्रेट चौराहे से गिरफ्तार कर साबित कर दिया, कि इस धंधे के तार पश्चिम बंगाल से जुड़े हुए हैं।पश्चिम बंगाल के दलाल लड़कियों को लाकर जयपुर के दलालों को सुपुर्द करते है और फिर जयपुर के दलाल उनको जयपुर व आस-पास के जिलों में सप्लाई कर रहे हैं।

महिला थाना पुलिस ने इस मामले मे उत्तर प्रदेश निवासी एवं हाल निवासी सांगानेर रामविलास, कोलकाता निवासी रिया जूल व निवासी लबनू मील एवं चौथ का बरवाड़ा निवासी राजेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ है। महिला थाना प्रभारी मनोहर लाल मीणा ने बताया कि इनमें पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी दोनों ही आरोपित कोलकाता सहित कई जगह से लड़कियां लाकर जयपुर में रहने वाले रामविलास को सुपुर्द करते हैं।

रामविलास के दौसा व आसपास के जिलों में कई दलाल हैं जो लड़कियों को वहां के लोगों के सुपुर्द करते हैं। ये चारों लोग पिछले दिनो गिरफ्तार हुए आरोपितों से मिलने एवं उनकी जमानत कराने के फिराक में दौसा आए। पुलिस को इनके आने की भनक लग गई और उनको दबोच लिया। चारों को एसीजेएम न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।गौरतलब है 4 सितम्बर की रात को भांकरी रोड स्थित एक होटल में एक ग्राम सचिव को पश्चिमी बंगाल की एक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था।

 इसके बाद महिला थाना पुलिस ने 6 सितम्बर की रात को लालसोट बायपास स्थित सिंगवाड़ा मोड़ से तीन युवतियों सहित 6 को गिरफ्तार किया था। दस दिन के 15 हजारमहिला थाना प्रभारी ने बताया कि जयपुर के सांगानेर में रहने वाला रामविलास जयपुर में टैक्सी चलाने की आड़ में पश्चिम बंगाल से लड़कियां लाकर वेश्यावृत्ति करा रहा है। कोलकाता निवासी रियाजूल व लबनू मील कोलकाता से लड़कियां लाते हैं। ये लोग रामविलास से प्रति लड़की दस दिन के 15 हजार रूपए लेते हैं। रामविलास आसपास के दलालों से धंधा कराता है।

Post a Comment

और नया पुराने