आईसीयू में भर्ती जसंवत को देखने पहुंचे आडवाणी, मोदी ने भी की परिजनों से बात


नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। 76 वर्षीय जसवंत गुरुवार रात 11 बजे घर के कमरे में फिसलकर गिर गए थे, जिसके बाद उनके सिर में गहरी चोटें आईं और वे बेहोश हो गए। उन्हें धौला कुंआ स्थित सेना के आरआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जसवंत का ऑपरेशन किया गया है और उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। 
 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जसवंत की सेहत की जानकारी लीं। उन्होंने फोन पर जसवंत के परिजनों से बात की जबकि जसवंत को देखने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी अस्पताल पहुंचे। संसदीय कार्यमंत्री वैंकेया नायडू ने भी जसवंत के बेटे मानवेंद्र सिंह से फोन पर बात कर उनका हाल-चाल जाना।


जसवंत बीजेपी के दिग्गज नेताओं में गिने जाते थे, लेकिन लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। जसवंत राजस्थान के बाड़मेर से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी उन्हें कहीं और से चुनाव लड़ाना चाहती थी। आखिरकार जसवंत ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भर दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें निष्काषित कर दिया था। वे अटल सरकार में भी वित्त और विदेश जैसे महत्वपूर्ण मंत्रालय संभाल चुके हैं। उनकी गिनती अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के नजदीकी नेताओं में होती है।

Post a Comment

और नया पुराने