बाड़मेर। 16 मई को 138 टेबलों पर होगी मतगणना

बाड़मेर। लोकसभा चुनाव 2014 के संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के प्रत्याशियों का भाग्य 16 मई को खुलेगा। इसके लिए पीजी कॉलेज बाड़मेर में प्रशासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है। मतगणना के लिए विधानसभा वार कक्षों का निर्धारण कर 138 टेबलें लगाई जाएगी। वहीं इस दिन कॉलेज सहित बाहरी रास्तों से यातायात भी डायवर्ट कर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएंगे। इसके लिए प्रशासन ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है।

16 मई को पीजी कॉलेज में सुबह 8 बजे मतगणना शुरू होगी। मतगणना के लिए विधानसभा वार कक्षों एवं चरणों का निर्धारण किया गया हैं। हॉट सीट के रूप में चर्चित हुए बाड़मेर संसदीय क्षेत्र सीट के रुझानों का बेसब्री से इंतजार है। पल पल के रुझान प्रत्याशियों व समर्थकों को उत्साहित करेंगे।

दोपहर दो बजे तक बढ़त के आधार पर तस्वीर साफ हो जाएगी। प्रशासन ने मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं पुलिस ने सुरक्षा के माकूल बंदोबस्त किए है। वहीं मतगणना के समय सबसे पहले डाक मत पत्रों की गणना शुरू होगी। इसके बाद 8.30 बजे ईवीएम से मतगणना शुरू होगी। वहीं मतगणना स्थल पर पानी की बोतल, गुटखा और मोबाइल भी नहीं ले जा सकेंगे। मतगणना स्थल पर बीएसएफ, आरएसी, सीआरपीएफ की फोर्स सहित व्यापक सुरक्षा बंदोबस्त रहेंगे।

Post a Comment

और नया पुराने