गले लगाकर किया प्रेग्नेंट, फिर मिली फांसी

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात में नौकरानी की हत्या के आरोप में 40 साल के एक भारतीय को सजा-ए-मौत सुनाई गई है। उस व्यक्ति के वकील ने उसे सर्वाधिक मूर्ख व्यक्ति करार दिया। तीन साल पहले ये व्यक्ति यूएई सरकार के एक अधिकारी के यहां खानसामे का काम करता था।
हुआ यूं कि व्यक्ति का नौकरानी के साथ संबंध था और जब नौकरानी ने उसे खुद के गर्भवती होने की सूचना दी तो उसने नौकरानी की पीटकर हत्या कर दी। नौकरानी ने उसे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी।
खबरों के मुताबिक उस व्यक्ति और नौकरानी के बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं थे, लेकिन फिर भी उसने नौकरानी के दावे पर विश्वास कर लिया। ये व्यक्ति नौकरानी के कार्यस्थल अबुधाबी के पास एक बंगले में रहता था। इन दोनों की मुलाकात कचरा फेंकने के दौरान हुई थी।
कुछ दिनों बाद जब खानसामा छत पर काम कर रहा था तब नौकरानी ने उसे देखा और उसने उसे अपने मालिक के घर पर बुलाया। नौकरानी का मालिक तब छुियों पर गया था। बचाव पक्ष के वकील ने बताया कि व्यक्ति ने नौकरानी के साथ पल बिताए। हालांकि इस दौरान वो गले लगाने से आगे नहीं बढ़ पाया। एक हफ्ते बाद ही वो उससे दोबारा मिला, तब नौकरानी ने उसे गर्भवती होने की सूचना दी और उसे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी।

Post a Comment

और नया पुराने