शरद पवार चोरी-चुपके मोदी से मिले!

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस और यूपीए को बड़ा झटका लगने वाला है। एक मराठी अखबार में छपी के खबर के अनुसार भाजपा के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली में 17 फरवरी को गुप्त मुलाकात की थी। 
अखबार लोकसता के अनुसार शरद पवार ने नरेंद्र मोदी से कहा है कि वह लोकसभा चुनाव तो कांग्रेस के साथ ही लडेंगे, लेकिन चुनाव बाद वह बीजेपी को समर्थन दे सकते हैं। हांलाकि शरद पवार और कांग्रेस ने इस खबर को बकवास बताया है। 
गौरतलब है कि इसके पहले एनसीपी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इंटरव्यू पर सवाल उठाए थे। 2002 के गुजरात दंगों को लेकर बीजेपी के पीएम कैंडिडेट और गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी के ताजा हमले से एनसीपी ने खुद को अलग कर लिया है। 
एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि उनकी पार्टी 2002 दंगों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का समर्थन नहीं करती है। 
उनका कहना था कि 2002 दंगों पर कोर्ट का फैसला आ चुका है। इस मामले की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में बनी एसआईटी भी मोदी को क्लीन चिट दे चुकी है। इस विवाद को अब खत्म कर देना चाहिए। 

Post a Comment

और नया पुराने