चौहटन गांव कि खबरे

अपहरण कर लूटने का आरोप 
चौहटन- पुलिस थाने में बिसारणिया के भोजावास निवासी एक विवाहिता ने अपने मामा तथा एक तांत्रिक के खिलाफ अपहरण कर गहने लूटने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि उसके मामा नरसिंगा राम निवासी टापी व तांत्रिक मोतीराम उसका अपहरण कर टापी गांव ले गए। उसने आरोप लगाया कि उसका विवाह पहले से हो रखा है, लेकिन उसके मामा व तांत्रिक दूसरे के साथ शादी करवाना चाहते है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
ट्रेलर की टक्कर से युवक की मौत बायतु. उपखंड मुख्यालय पर तहसील कार्यालय के पास दोपहर को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने साइकिल सवार युवक डूंगरा राम पुत्र केशाराम जाति मेघवाल नया गांव बायतु को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी मदनलाल मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। टेक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया।

चौहटन की रेवंती का राष्ट्रीय स्तर पर चयन
चौहटन- राउमावि के 11वीं की छात्रा रेवंती सेंवर का राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में चयन हुआ है। विद्यालय प्रधानाचार्य गीता नाबरिया ने बताया कि अंडर 19 वर्ष बालिका वर्ग में छात्रा रेवंती सेंवर रा'य टीम में भाग लेकर राष्ट्रीय स्तर पर महाराष्ट्र के अहमदनगर में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में खो-खो खेलेंगी।
शुद्ध पानी पीओ, आराम से जीओ


Post a Comment

और नया पुराने