बेहोश मिलीं दो लड़कियां, होश आने पर की अजीब हरकत

रोहतक. हरियाणा में टीनऐजर्स को नशे का एक ऐसा चस्का लगा है कि वे न तो अपनी जान की परवाह करते हैं ना ही मान मर्यादा की। 2013 में ऐसी कई सारी घटनाएं हुई थीं जिनमें बच्चों और टीन एजर्स ने नशा किया था। इसी साल गुड़गांव के एक पब में स्कूली बच्चे नशा करते पाए गए थे। इन बच्चों की उम्र भी 15 से 20 साल थी। जिसने भी इसके बारे में सुना तो हैरत में पड़ गया। अभी चन्द दिन भी नहीं बीते थे एक बार फिर नाबालिग लड़कियां पब में शराब पीते पकड़ी गईं।
कुछ ऐसा ही मामला था रोहतक का जहां दो लड़कियां सड़क पर बेहोश हालत में मिलीं। उनकी हालत से यह साफ था कि उन दोनों ने ही नशा किया हुआ है। मौके पर पुलिस आई और लड़कियों को अस्पताल ले गई लेकिन अचानक एक को होश आया और वह भाग खड़ी हुई। हांलाकि लड़कियां नाबालिग नहीं थीं लेकिन उनकी उम्र सिर्फ 18 से 20 साल ही थी। नया साल आ रहा है और यह ऐसा मौका होता है जब पार्टी और डांस खूब होता है। लेकिन इसके साथ ही कई जगहों पर होता है नशा।
शहर के दिल्ली रोड पर जाट भवन से पहले अगस्त 2013 में दोपहर बाद उस समय सनसनी फैल गई थी, जब 18 से 20 साल की दो लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थीं। सूचना मिलने पर पीसीआर नंबर चार मौके पर पहुंची और दोनों लड़कियों को लेकर पीजीआई के लिए रवाना हुई। लेकिन नाटकीय अंदाज में एक लड़की इमरजेंसी के बाहर होश आने पर पुलिस की गाड़ी से उतरकर फरार हो गई।
हुआ यूं कि शाम करीब चार बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि दिल्ली रोड पर जाट भवन और शीला बाईपास के बीच एक वर्कशॉप के बाहर दो लड़कियां बेहोशी की हालत में पड़ी हैं।  संभवत: दोनों ने नशा कर रखा है। पीसीआर नंबर-4 मौके पर पहुंची, जहां दोनों तरफ भारी भीड़ जमा थी।
एसआई भगत सिंह ने बताया कि दोनों लड़कियों को पीसीआर में डालकर पीजीआई ले जाया गया। इमरजेंसी के बाहर पुलिस एक लड़की को अंदर ले जाने लगी, तभी दूसरी लड़की को होश आ गया और वह गाड़ी से उतरकर चंपत हो गई।  दूसरी लड़की को पीजीआई में दाखिल कराकर पुलिस वापस आ गई। जब डॉक्टरों ने दूसरी लड़की को इंजेक्शन दिया तो उसे भी होश आ गया और वह भी अपने घर चली गई।

Post a Comment

और नया पुराने