Jio प्राइम ऑफर को टक्कर देगा Airtel : 349 रुपए में मिलेगा 28GB डाटा

जांलधरः रिलायंस जियो के प्राइम ऑफर को मात देने के लिए पहले वोडाफोन और अब देश की नंबर 1 टैलीकॉम कम्पनी एयरटैल ने प्राइम जैसा ही अनलिमिटेड प्लान लांच कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरटैल ने 2 नए प्लान लांच किए हैं। पहला 149 रुपए का जबकि दूसरा 349 रुपए का है। 
149 रुपए के प्लान में एयरटैल से एयरटैल फ्री कॉलिंग है और रोमिंग पर इनकमिंग फ्री है। इसमें 2 जी.बी. डाटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। 349 रुपए वाले प्लान में 28 जी.बी. डाटा मिलेगा और लोकल-नैशनल कॉलिंग अनलिमिटेड होगी। इस प्लान में भी जियो की तरह हर दिन 1 जी.बी. डाटा यूज करने को मिलेगा। हालांकि एयरटैल के इस प्लान के तहत ग्राहक दिन में 500 MB डाटा यूज कर पाएंगे जबकि सुबह 3 से 5 बजे के बीच 500 एम.बी. डाटा मिलेगा। 
रिपोटर्स के मुताबिक एयरटैल का यह प्लान लिमिटेड टाइम के लिए है और उम्मीद की जा रही है कि इसे एक साल तक के लिए रखा जाएगा क्योंकि जियो प्राइम सर्विस की अवधि एक साल की है। फिलहाल एयरटैल का यह ऑफर भी वोडाफोन की तरह ही चुङ्क्षनदा यूजर्स के लिए ही है क्योंकि ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने एयरटैल द्वारा भेजे गए मैसेज की स्क्रीनशॉट पोस्ट की है जिसमें इस ऑफर का जिक्र है। यह प्लान भी फिलहाल प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

Post a Comment

और नया पुराने