जसवंत कि अनदेखी से भाजपा के लिए मारवाड़ खतरे में जोधपुर ,जालोर ,पाली और बीकानेर होंगे प्रभावित

बाड़मेर। भारतीय जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह को बाड़मेर से टिकट न देकर नरेंद्र मोदी कि प्रधानमंत्री कि राह कठिन कर दी ,अब जसवंत सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे ,जसवंत सिंह कि टिकट काटने से जोधपुर ,पली ,बीकानेर ,जालोर में भाजपा प्रत्यासियो कि राह कठिन हो जायेगी। 

नरेंद्र मोदी लहर कि चकाचौंध में भाजपा प्रदेश को मुगालता था कि भाजपा से पत्थर खड़ा करेंगे जीत जायेंगे ,वसुंधरा राजे ने कई स्थानो पर पत्थर खड़े कर दिए ,लोगो कि भावनाए जिन प्रत्यासियो के साथ जुडी थी उनको दरकिनार कर गैरो और पार्टी लाइन से बाहर के लोगो को टिकट दिया। 

राजस्थान में मिशन 24 खतरे में 14 सीटो पर सिमट जायेगी 

राजस्थान भाजपा के मिशन 25 कि हवा टिकट वितरण के साथ निकल गयी ,जोधपुर ,जयपुर ग्रामीण ,जालोर ,चित्तोड़ ,,भीलवाड़ा सीकर ,अजमेर और पाली भाजपा से दूर हो रही हें। सभी पच्चीस टिकटों कि घोषणा के बाद जोधपुर ,पाली ,बीकानेर ,और जालोर भाजपा के हाथ से एकदम छिटकती नज़र आ रही हें ,बाड़मेर से वसुंधरा राजे कि हठधर्मिता के कारन जसवंत सिंह को टिकट नहीं देने से राजपूत समाज में भाजपा के प्रति आक्रोश बढ़ा जिसके साथ नरेंद्र मोदी प्रभाव भी प्रभावित हो गया ,बाड़मेर से जसवंत सिंह निर्दलीय सोमवार को अपंने नामांकन दाखिल करेंगे ,आदर्श स्टेडियम में करीब दो लाख लोगो कि मौजूदगी में जसवंत सिंह ,नामांकन दाखिल करेंगे ,इसके लिए जसवंत सिंह के वकील डूंगर सिंह से नामांकन फॉर्म के चार सेट उठाए गए हें।

Post a Comment

और नया पुराने